October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

लखीसराय जिले के रामगढ़ प्रखंड में आपसी रंजिश को लेकर गोलीबारी दो घायल

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के रामगढ़ प्रखंड के अतंगर्त औरे बेलदरिया गांव मे जमीन विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच जमीन की विवाद को लेकर हुई झंडप और गाली ग्लोज के बाद गोलीबारी दो सहोदर भाई जख्मी मौके पर पहॅुची पुलिस जांच में जुटी।लखीसराय जिले के रामगढ़ प्रखंड के अतंगर्त देर शाम औरे बेलदरिया गांव में दो चचेरे भाईयों के बीच जमीन विवाद को लेकर हुई झंड़प में गोलीबारी चली है। जिसमें दो सहोदर भाईयों को चचेरे भाईयो ने अपने छत से गोली बारी कर जख्मी कर दिया है। इस संबध में घायल ललित चौहान की पत्नी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व से अपने ही गोतियां के जमीन विवाद चल रहा था आज जब हमारे पति ललित चौहान खेत में रोपा कर घर लोट कर रोड़ पर टहलने गये तो बडे़ चौहान के अपने छत पर से गोली चलाया दिया जिसके बाद हमारे पति ललित चौहान के सिर पर गोली लगी फिर इनके छोटे भाई ब्रहमदेव चौहान पिता लक्ष्मण चौहान के पीट पर गोली लगी है।

अनान फनान में लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया है। पूर्व से जमीन विवाद में कहा सुनी आज हुई थे जिसके कारण यह घटना घटित हुई है। बरहाल सूचना मिलते ही रामगढ़ थाना प्रभारी अरविंद कुमार अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहॅुचकर मामले की जांच करते हुए दोनो घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल लाया जहां पहली प्राथमिक करते हुए सदर अस्पताल मौजूदा चिकित्सको ने बेहतर ईलाज के लिए पीएमसीएच पटना भेज दिया है।
इस संबध में लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एसएसपी सैयद इमरान मोसूद ने बताया कि दो पक्षों के बीच जमीन विवाद औरेया बेलदरिया गांव में चल रही थी आज दोनों पक्षो के बीच जमीन विवाद की बात उठी थी देानों पक्षों के बीच मारपीट हुई संख्या में गोली बारी की सूचना मिला था जिसमें दो भाईयों को गोली लगी यह नही लगी लेकिन चिकित्सको के द्धारा आंशका जताई गयी है दोनो को बेहतर ईलाज के पटना भेजा गया है।